ब्लैक ट्री लूट सेल: सिर्फ 1 रुपये में टी-शर्ट और बनियान ले जाएं और 50 रुपये तक का पेटीएम कैश प्राप्त करें

भारत सरकार के मेक इन इंडिया अभियान को आगे बढ़ाने की सोच के साथ ब्लैकट्री भारत एक सुनहरा ऑफर लेकर आया है। कंपनी के संस्थापक कुंदन कुमार के अनुसार, कपड़ा उद्योग के निरंतर अंतर्राष्ट्रीयकरण के कारण घरेलू उत्पादन में वृद्धि हुई है। इसे ध्यान में रखते हुए ब्लैकट्री भारत ने अपने घरेलू उत्पादों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ग्राहकों के लिए पेश किया है जैसे कि चीन और थाईलैंड में, ताकि अधिक लाभ अर्जित किया जा सके, जिससे हमारे देश और नागरिकों को लाभ हो। भारत के कुल वार्षिक कपड़ा निर्यात में दिल्ली का योगदान 60 प्रतिशत है। इस उद्योग से लगभग एक लाख श्रमिक जुड़े हुए हैं, जिनमें से 25 प्रतिशत महिलाएं हैं। ब्लैकट्री इंडिया का लक्ष्य अपने स्वदेशी उत्पादों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना है।

प्रस्ताव क्या है
कंपनी ने अधिक से अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के उद्देश्य से 1 रुपये में मुफ्त आकार की टी-शर्ट और 1 रुपये में बनियान देने की घोषणा की है। साथ ही अगर आप ब्लैकट्री मोबाइल ऐप अगर आप डाउनलोड करते हैं तो 24 घंटे के अंदर 50 रुपये का पेटीएम कैश या 200 रुपये का कूपन वाउचर दिया जाएगा। इनका उपयोग सिनेपोलिस से मूवी टिकट खरीदने या ब्लैकट्री से फिर से उत्पाद खरीदने के लिए किया जा सकता है। 50 तक पेटीएम कैश पाने के लिए आपको हमारा ऐप डाउनलोड करने के बाद कमेंट में अपना नंबर भी देना होगा जो कि पेटीएम में रजिस्टर्ड होना चाहिए।

ब्लैक ट्री सेल

ब्लैक ट्री सेल

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें:- www.myblacktree.com

माई ब्लैक ट्री ऐप के साथ डिजिटल जाओ
पेटीएम कैश कमाने और अपनी अलमारी का स्टॉक बढ़ाने के लिए यहां क्लिक करें
अनुप्रयोग- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.myblacktree&hl=hi इससे आप बहुत जल्द माई ब्लैक ट्री कलेक्शन को अपने घर में आराम से ला सकेंगे। तो क्या बात है मायब्लैकट्री एप डाउनलोड करें।

नोट :- एक व्यक्ति द्वारा केवल एक ही आदेश दिया जा सकता है, अन्यथा आपका आदेश रद्द कर दिया जाएगा।

ब्लैक ट्री लूट सेल

ब्लैक ट्री लूट सेल

ब्लैकट्री कंपनी ने भारत में पहली बार इटैलियन लाइक्रा फैब्रिक पेश किया है, जिसकी कीमत 1500 से 3000 रुपये के बीच है। कंपनी का दावा है कि इसे पहनने के बाद आपके शरीर का पसीना 90% तक कम हो जाएगा। साथ ही, जितनी बार आप इसे धोएंगे, उतनी ही अधिक यह एक ऐसी गंध का उत्सर्जन करेगी जो आपको हर समय तरोताजा रखेगी। कंपनी एक प्रीमियम संग्रह पर काम करती है, इसलिए उसके पास हर बार एक ही पैटर्न के उत्पादों की सीमित श्रृंखला होती है, इसलिए अपने अलमारी संग्रह को अपडेट करने के लिए जल्दी बुक करें https://www.myblacktree.com/collections/mens

काली टी-शर्ट ऑर्डर करें

काली टी-शर्ट ऑर्डर करें

ब्लैक ट्री फ्रेंचाइजी के लिए संपर्क करें
COVID-19 के अनलॉक होने के बाद माई ब्लैक ट्री स्टोर फ्रेंचाइजी बनकर बाजार में उछाल का लाभ उठाने का यह सही समय है। फ्रेंचाइजी को ईमेल: info@myblacktree.com

इसे भी खरीदें:- ब्लैक ट्री उच्च गुणवत्ता वाले टिकाऊ मेन्स डेनिम जींस उपलब्ध कराने में सबसे भरोसेमंद ब्रांड है।
अभी खरीदें।

जींस संग्रह अपडेट करें

जींस संग्रह अपडेट करें

महिला कैजुअल वियर, पार्टी वियर पॉलिएस्टर-ड्रेस, कॉटन-ड्रेस, क्रेप-ड्रेस, सॉलिड, फ्लोरल, प्रिंटेड, ड्रेसेस।

अपना संग्रह अपडेट करें

अपना संग्रह अपडेट करें

डिस्क्लेमर: यह लेख ब्लैक ट्री की ओर से टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम द्वारा प्रकाशित किया गया है।

Source-Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.