उत्तर प्रदेशटॉप-न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

अखिलेश यादव नेमोहउद्दीपुर गांव में संचालित समाजवादी कुटिया में पढ़ने वाले  बच्चों के लिए बैग, किताब-कॉपी, थर्मस बोतल तथा आर्थिक सहायता

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनपद जौनपुर के मोहउद्दीपुर गांव में संचालित समाजवादी कुटिया में पढ़ने वाले  बच्चों के लिए बैग, किताब-कॉपी, थर्मस बोतल तथा आर्थिक सहायता देकर अपना पिछले दिनों किया गया वादा निभा दिया है।

SP chief Akhilesh Yadav promise financial help children socialist hut

पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियोकांफ्रेंसिंग के जरिए वार्ताक्रम में श्री यादव ने श्री ऋषि यादव द्वारा संचालित समाजवादी कुटिया में पढ़ने वाले बच्चों से भी बात की थी और बच्चों को पठन-पाठन की सामग्री देने के साथ उनसे मिलने आने का भी वादा किया था।
श्री ऋषि यादव ने लॉकडाउन के पहले दिन से गाँव के बच्चों को फल, दूध बाँटने के साथ शिक्षा देने का काम शुरू किया था। उनके इस काम की अखिलेश यादव ने सराहना की थी। उन्होंने दो बार व्यक्तिगत रूप से फोन कर बच्चों का हाल जाना था।

SP chief Akhilesh Yadav promise financial help children socialist hut
अखिलेश यादव ने बच्चों से किए गए वादे को निभाते हुए जो बैग, किताब-काॅपी, थर्मस बोतल भेजी हैं, उस सामग्री पर श्री ऋषि यादव ने “सपा का काम जनता के नाम” के स्टिकर लगाकर वितरित किया। इस अवसर पर ऋशि यादव के साथ में श्री चन्द्र यादव भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply