महाभारत ऐक्टर रोहित भारद्वाज को भी हुआ कोरोना

महाभारत ऐक्टर रोहित भारद्वाज जोकि इस टीवी शो में युधिष्ठिर की भूमिका निभाते है वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐक्टर ने इस बात की सूचना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। और बोले यह बहुत मुश्किल वक्त है।
कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपने चपेट में ले लिया है। एक के बाद एक कई सेलेब्स इस गंभीर बीमारी कोविड-19 से संक्रमित होते जा रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स का इस बीमारी से निधन भी गया है। अब महाभारत ऐक्टर रोहित भारद्वाज जोकि इस टीवी शो में युधिष्ठिर की भूमिका निभाते है वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं।

ऐक्टर ने इस बात की सूचना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। ऐक्टर ने फैन्स और दोस्तों के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह लिखते हैं, मैंने हाल ही में कोरोना का टेस्ट करवाया था जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। आप लोगों से आग्रह है कि आप अपने घर पर रहें और सुरक्षित रहें। ऐक्टर आगे अपने पोस्ट में यह भी लिखते हैं, कुछ दिनों के अंदर जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह प्लीज अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। यह हर इंसान के लिए बहुत मुश्किल वक्त है, इसलिए प्लीज अपना ख्याल रखें, घर पर रहें और हेल्दी खाना खाएं। ऐक्टर के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आप जल्दी से ठीक हो जाइए और अपना ख्याल रखिए।

देवो के देव महादेव फेम मोहित रैना को हुआ कोरोना, एक्टर की  फैन बोले-हर हर महादेव

कोरोना वायरस तेजी से लोगों को संक्रमित करता जा रहा है। हालात बेकाबू होने लगे हैं। बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। अब इस वायरस की चपेट में टीवी एक्टर मोहित रैना भी आ गए हैं। मोहित को टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव में भगवान शंकर के रोल की वजह से पहचाना जाता है। मोहित ने अपनी हालत के बारे में सोशल मीडिया पर फोटो और पोस्ट से जानकारी दी है। मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक आसमान की तस्वीर है तो दूसरे में उनके हाथ पर ड्रिप लगी नजर आ रही हैं। मोहित ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- जैसे ही मैं बाहर और अंदर देखता हूं तो सभी के लिए प्रार्थना करता हूं. पिताजी हमेशा कहते हैं ति प्रार्थनाएं काम करती हैं। मोहित ने आगे लिखा- मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि सुरक्षित रहें और सभी के लिए प्रार्थना करें। बीते हफ्ते कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं। जिस जगह पर मैं पिछले एक महीने से रह रहा हूं। हम सभी उन्हीं की वजह से ठीक हैं। हम घर के अंदर रह सकते हैं। जल्द ही आप सभी से मिलता हूं।
मोहित रैना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। वेब सीरीज काफिर में मोहित के साथ काम कर चुकीं दीया मिर्जा ने कमेंट किया-जल्दी ठीक हो जाओ। तुम्हारे जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.