मोदी वैक्सीन के बारे में तीन और प्रयोगशालाओं के वैज्ञानिकों से बात करेंगे

नयी दिल्ली ,

देश में बनायी जा रही कोरोना वैक्सीन के विकास की प्रक्रिया की प्रगति का तीन प्रयोगशालाओं में खुद जायजा लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को तीन अन्य प्रयोगशालाओं के वैज्ञानिकों के साथ वीडियो कांफ्रेन्स के माध्यम से बात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज यहां बताया कि श्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सोमवार को जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के वैज्ञानिकों के दल से कोविड-19 के टीके को विकसित किए जाने के संबंध में बात करेंगे।

Live: कोरोना वैक्सीन का स्टेटस जानने 3 लैब के दौरे पर PM मोदी, शोधकर्ताओं  से करेंगे मुलाकात - pm modi visits corona vaccine manufacturing facility  zydus Biotech Park Ahmedabad Bharat ...
प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि श्री मोदी 30 नवंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोविड-19 के टीके को विकसित करने में जुटे तीन दलों के साथ बातचीत करेंगे। जिन टीमों से प्रधानमंत्री बात करेंगे, उनमें जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के दल शामिल हैं।” उल्लेखनीय है कि श्री मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद स्थित कैडिला जायडस , हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक और पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *