भोजपुरी फिल्‍मों के विकास को लेकर रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की मुलाकात

लखनऊ, 

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भोजपुरी सिनेमा के विकास को लेकर मुलाकात की। अभिनेता रवि किशन ने मुलाकात के क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भोजपुरी फिल्‍मों के बारे में विस्‍तार से बताया और उनसे इस दिशा में सरकारी पहल का आग्रह किया। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रवि किशन से कहा कि भोजपुरी सिनेमा जरूर आगे बढ़ रही है, लेकिन इसके स्‍तर को और ऊंचा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि भोजपुरी में इंटरनेशनल स्‍तर की फिल्‍में बनें। इसके लिए भोजपुरी इंडस्‍ट्री के लोगों को आगे बढ़कर काम करना होगा। सरकार इसमें हर संभव मदद को तैयार है। आप ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करें, जिसका पहचान राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हो।

भोजपुरी फिल्‍मों के विकास को लेकर रवि किशन ने की यूपी के सीएम योगी  आदित्‍यनाथ से मुलाकात | Ravi Kishan meets UP CM Yogi Adityanath | TV9  Bharatvarsh
श्री आदित्यनाथ कहा कि भोजपुरी सिनेमा से आज भी एक वर्ग बिलकुल कटा हुआ। उसे भी भोजपुरी सिनेमा से जोड़ने का प्रयास किया जाये। उत्तर प्रदेश के अंदर फिल्म इंडस्ट्रीज के क्षेत्र में अपार संभावनाएं छिपी हुई है, यहां भोजपुरी फिल्म की शूटिंग होने से स्थानी कलाकारों को प्रोत्साहित करने से निश्चित रूप से भोजपुरी फिल्म के पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश के कलाकारों को एक बड़ा अवसर प्राप्त होगा, हमारी शुभकामनाएं हैं कि आप भोजपुरी फिल्म जगत को उत्तर प्रदेश में एक नई पहचान दें जिससे कि यह हमारे प्रदेश का सम्मान और गौरव बढ़ा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *