कुमार संगकारा पूरी दुनिया के हीरो हैं: केविन पीटरसन

मुंबई,

कुमार संगकारा को आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर बधाई देते हुए स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट के डगआउट विशेषज्ञ केविन पीटरसन ने कहा है कि कुमार संगकारा को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया, इससे वह बहुत खुश हैं। वह एक महान व्यक्ति एवं महान खिलाड़ी हैं। वह श्रीलंका के ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के हीरो हैं। पीटरसन ने मंगलवार को कहा, “ बधाई दोस्त। यह बहुत अच्छा है और बहुत बड़ी उपलब्धि है। आपको और आपके परिवार को आप पर बहुत गर्व होना चाहिए और मुझे पता है कि यह आपके लिए कितना मायने रखता है। ” स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट के एक अन्य डगआउट विशेषज्ञ ब्रायन लारा ने कहा, “ अन्य बल्लेबाजों से अलग कुमार संगकारा दुनिया भर के सभी गेंदबाजी आक्रमणों के खिलाफ सभी परिस्थितियों में प्रबल रहे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने यह केवल अपने घरेलू मैदानों पर ही नहीं, बल्कि विदेशी जमीन पर भी किया है। कुमार संगकारा ने कई मौकों पर मुझे चौंकाया है, लेकिन जो सबसे अलग है वह ऑस्ट्रेलिया में 2015 आईसीसी विश्व कप में उनके लगातार चार शतक थे। ”

पीटरसन ने की पाक पीएम इमरान खान के राहत कोष में दान करने की अपील Kevin  Pietersen appeals to donate to Pakistan Prime Minister Imran Khan relief  fund - News Nation
स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट के डगआउट विशेषज्ञ ब्रेट ली ने कहा, “ मैं कुमार संगकारा को आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर बहुत-बहुत बधाई देता हूं। इस व्यक्ति और क्रिकेट की कितनी शानदार किंवदंती है। मैदान में हमारा कई बार आमना-सामना हुआ, लेकिन वह मैदान में और मैदान के बाहर एक शानदार इंसान हैं। हम एक ही टीम में साथी भी रहे हैं। 2008 में पहले आईपीएल में हम दोनों किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे। ” एक अन्य स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट के डगआउट विशेषज्ञ मैथ्यू हेडन ने कहा, “ आपका कौशल, आपकी मानसिकता, आपके नेतृत्व, नियंत्रण करने में सक्षम होने की आपकी समग्र क्षमता और संतुलित लीडर की तरह खेलना आपको हमेशाा एक अच्छा और महान खिलाड़ी बनाता है। मुझे लगता है कि संगकारा यह शानदार पुरस्कार प्राप्त करने वाले बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *