सुनीता कपूर ने शेयर की रिया और करण की शादी की शाही फोटो, मां ने बेटी से कहा- राजकुमारी

अनिल कपूर (अनिल कपूर) की छोटी बेटी रिया कपूर और करण बुलानी की शादी 13 साल के लंबे रिश्ते के बाद 14 अगस्त को हुई थी। उनकी शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। रिया कपूर की मां सुनीता कपूर (सुनीता कपूर) ने दो तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ एक प्यारा सा नोट लिखा हुआ है।

सुनीता कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में रिया कपूर और करण बुलानी एक साथ पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सुनीता कपूर अपने पति अनिल कपूर, अपने बच्चों सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर और दामाद आनंद आहूजा, करण बुलानी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करण बुलानी के परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर महीप कपूर, संजय कपूर, करिश्मा बुलाना और रिया कपूर समेत कई लोगों ने कमेंट किया है।

सुनीता कपूर ने तस्वीर के साथ एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘14.08.2021…मेरी राजकुमारी… और मेरे बेटे करण के लिए…बस जब तक कोई जीवन में आकर उसे अर्थ देता है… मैं दुआ करती हूं कि आप दोनों एक दूसरे को जानें रुकना मत। अचंभित होकर, और कभी भी एक दूसरे के प्यार में पड़ना बंद न करें… आपका जीवन और घर हमेशा खुशियों से भरा रहे। मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूँ।’

रिया कपूर और करण बुलानी की शादी के बाद से सोनम कपूर, आनंद आहूजा, शनाया कपूर और परिवार के अन्य सदस्य सोशल मीडिया पर शादी और पार्टी की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। रिया कपूर और करण बुलानी की शादी के बाद, कपूर परिवार भी अंतरा मारवाह की गोद भराई में शामिल हुआ और उसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

सुनीता ने शेयर की तस्वीर

सुनीता ने शेयर की तस्वीर

Source-Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.