आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ को लेकर प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (निरहुआ) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘राजा डोली लेके आज'(राजा डोली ले के आ जा)’ की शूटिंग की तैयारियां लगभग खत्म हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग 22 अगस्त से बाबा विश्वनाथ की नगरी बनारस की धरती पर शुरू होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का शेड्यूल करीब 30 दिनों का रखा गया है. जिसमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग सरकार की ओर से जारी कोविड 19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए की जाएगी. फिल्म का निर्माण ‘कमला फिल्म्स क्रिएशन’ के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं। जबकि फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं.

फिल्म को वीरू ठाकुर ने लिखा है। संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। कार्यकारी निर्माता आरके यादव हैं, सह-निर्देशक रवि तिवारी हैं। कुंदन सिंह और सोनू निगम प्रचारक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा ने फिल्म को लेकर कहा कि यह फिल्म परिवार को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है.

लोकेश मिश्रा ने कहा, “यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री की निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी फिल्म में धमाल मचाती नजर आएगी. इससे पहले भी दोनों ने दर्जनों हिट फिल्में दी हैं। लोकेश का कहना है कि मुझे यकीन है कि फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में श्रुति राव, ब्रजेश त्रिपाठी, अभिषेक पांडे गोलू, सलमान सागर, नीलम पांडे, जय सिंह भी नजर आएंगे.

Source-Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.