मनोरंजन

सुहाना खान के बाद जोया अख्तर ने अमिताभ के पोते अगस्त्य और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर को लॉन्च किया?

बॉलीवुड उद्योग के प्रसिद्ध निर्देशक जोया अख्तर (जोया अख्तर) अंतरराष्ट्रीय कॉमिक बुक ‘आर्ची’ के भारतीय रूपांतरण पर अगली फिल्म बनाने जा रही है। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई थी कि सुहाना खान (सुहाना खान) डाली गई है। अब बताया जा रहा है कि फिल्म में अगस्त्य नंद (अगस्त्य नंद) और खुशी कपूर (खुशी कपूर) भी दिखाई देगा।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्ची’ से डेब्यू करने जा रही हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।

एक सूत्र के अनुसार, ‘अगस्त्य का झुकाव हमेशा से अभिनय की ओर रहा है और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपने अभिनय के सपने को पूरा करने के लिए तैयार हैं। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के पारंपरिक तरीके से उलट अगस्त्य डिजिटल दुनिया के लिए पहले जोया अख्तर के निर्देशन में नजर आएंगे और फिर बड़े पर्दे पर कदम रखेंगे। अगस्त्य पहले से ही अपने रोल की तैयारी कर रहे हैं और अगर सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक रहा तो वह जोया अख्तर की आर्ची में काम करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म में सुहाना खान और खुशी कपूर के किरदार क्रमशः बेट्टी और वेरोनिका निभा रहे हैं। जोया अख्तर फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग कर रही हैं और इस साल तक फिल्म को फ्लोर पर जरूर ले जाएंगी।

Source-Agency News

Leave a Reply