सिर्फ 12 दिनों में 10,000 से ज्यादा बिका यह स्कूटर, जानिये क्यों है इतना खास

नई दिल्ली । सुजुकी मोटरसाइकल्स इंडिया के अपने नए स्कूटर Burgman Street 125 को 19 जुलाई को लॉन्च किया था और महज 12 दिनों में इस स्कूटर की 10,000 से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं। यह अपने आप में भी एक रिकॉर्ड है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्कूटर का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। Suzuki Burgman Street स्कूटर का डिजाइन Suzuki Burgman 650 से इंस्पायर्ड है जोकि यूथ को लुभाने के लिए काफी है।

सुजुकी Burgman Street 125 की कीमत 68000 रुपये रखी गई है। इसमें 125cc 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.7 ps की पावर और 10. Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है।

दिखने में यह काफी स्टाइलिश है। इसमें बुलबॉयस बॉडी के साथ स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है। इसमें बड़ा फ्रंट फेंडर और रियर ग्रेब रेल दी गई है। इस स्कूटर के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स दी गई हैं। साथ ही मल्टी-फंक्शन की स्लोट, ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, 12 वाट चार्जिंग सॉकेट और अंडर-सीट स्टोरेज स्पेस है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) भी दिया गया है। सुजुकी Burgman स्ट्रीट का भारत में मुकाबला होंडा ग्रेजिया 125 और TVS NTorq 125 से होगा।