शाओमी ने किया रेडमी वाई 2 लांच

लखनऊ
भारत के नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड, शाओमी ने आज लखनऊ में अपनी लोकप्रिय रेडमी सीरीज से रेड्मी वाई 2 लॉन्च किया। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने रेडमी सीरीज के विभिन्न प्रसिद्ध स्मार्टफोन्स और इकोसिस्टम उत्पादों को किफायती दामों के साथ प्रदर्शित किया, जिसमें एमआई ट्रैवल यू-आकार का पिलो, एमआई ब्लूटूथ ऑडियो एडाप्टर और एमआई पॉकेट स्पीकर2 शामिल है।

शाओमी की सफल स्मार्टफोन श्रृंखला कंपनी की सही कीमतों और उच्च गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने की धारणा का प्रतिनिधित्व करती है। रेडमी वाई 2 शाओमी की वाई श्रृंखला का नया संस्करण है, जो सेल्फी के लिए सर्वश्रेष्ठ रेडमी फोन के रूप में सामने आया है।

ग्राहकों को एक अभूतपूर्व सेल्फी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से रेड्मी वाई 2 12 एमपी ¸ 5 एमपी एआई डुअल कैमरा और एआई ब्यूटीफाइ 4.0 के साथ आया है, जिसे भारत में यूजर्स की विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसमें 5.99-इंच 18रू 9 फुल स्क्रीन का डिस्प्ले है और इसे मलकॉम0 स्नैपड्रैगन  625 प्लेटफार्म द्वारा संचालित किया जाता है। 3 जीबी , 32 जीबी की कीमत 9,999 रुपये है, जबकि 4 जीबी ¸ 64 जीबी वाले संस्करण की कीमत12,999 रुपये है।