मोदी भारत को विश्वगुरु देखना चाहते हैः वेदांती

लखनऊ, अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ. रामविलास वेदांती ने कहा है कि कांग्रेस के 70 वर्षों के शासन काल में देश लगातार पीछे गया है। उसने केवल देश को तोड़ने का कार्य किया है। अब जाकर देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है। जो दिन रात काम कर भारत को विश्व गुरू के रूप में देखना चाहता है। वह बीकेटी के एसआर कालेज में शनिवार से शुरू हुए ‘मिशन मोदी पीएम अगेन 2019 प्रशिक्षण शिविर में बोल रहे थे।

भव्य राम मंदिर का होगा निर्माण 

उन्होंने इस मिशन के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा ने कि 2019 में मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मिशन मोदी पीएम अगेन 2019 कार्यक्रम को सफलता जरूर मिलेगी। मोदी और योगी के कार्यकाल में ही भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा।

यह मिशन नहीं मशीन है

पूर्व सांसद लाल जी टंडन ने कहा कि इस मिशन के तहत पूरे प्रदेश में संगठन की टीम बन जाना अपने आप में बड़ी बात है। यह मिशन नहीं मशीन है जो पूरे प्रदेश में टीम बनाकर, प्रशिक्षण देकर पीएम मोदी की योजनाओं के बारे में लोगों की जानकारी देंगे। इस मौके पर प्रदेश की टीम ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों शॉल भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम को राष्ट्रीय महामंत्री रविप्रकाश, महिला मोर्चा महामंत्री राजकुमारी कुशवाहा, राष्ट्रीय मंत्री एमपी सिंह ने सम्बोधित किया।